शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से गरीब लोगों की मदद के लिए की अपील

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 03:13 PM (IST)

कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोग जहां-तहां फंसे हैं। मजदूरों के पास काम नहीं होने से उनकी रोजी रोटी पर संकट गहरा गया है। इस बीच मध्यप्रदेश शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष ने एक पहल की है मध्यप्रदेश के शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी से अपील की मध्यप्रदेश के कई जिलों में फंसे लोगों की मदद के लिए अनुरोध किया है। शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने कहा पूर्ण रूप से मुख्यमंत्री गरीब लोगों को गम्भीरता से लेते हुए शासन प्रशासन को एक बार पूण अवगत कराएं ताकि गरीब परिवार अपनी समस्या अवगत करा सके। 

शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान जी से निवेदन  करते हुए कहा हैं की लॉकडाउन में नियम तोड़ने वालों पर ही लाठी चार्ज करें ऐसा निर्देश दीजिए डीजीपी विवेक जोहरी जी को कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा। लॉक डाउन  का पहला चरण समाप्त होते ही देश के प्रधानमंत्री ने अपील करते हुए कहा 3 मई तक लॉकडाउन बड़ा दिया था अब ये लॉक डाउन 17 मई तक बड़ा दिया ताकि इस कोरोना महामारी से जीता जा सके कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा।   

मध्यप्रदेश शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने कोरोना वायरस को लेकर के सभी लोगों को ज्यादा से ज्यादा हो सकें घर में ही रहें ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने यहां क्षेत्र की जनता से भी अपील करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा नियम का पालन करें कोरोना पर अंकुश लगाया जा सके इस लिए घर में ही रहें शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोग घरों के अंदर रहें और स्वयंम एवं अपने परिवार को बचाएं। सोलंकी ने कहा किजब लोग सहयोग करेंगे तभी कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा सोलंकी ने कहा मोदी हैं तो मुमकिन है..!!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News