कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा : शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 02:18 PM (IST)

मध्यप्रदेश शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश अनुसार नियम का पालन करें,  लॉकडाउन  मेंं अपने घर में रहें एवं अपने  परिवार का ध्यान रखें कोरोना हारेगा भारत जितेगा। लॉकडाउन का पहला चरण समाप्त होते ही देश के प्रधानमंत्री ने अपील करते हुए कहा 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया था अब ये लॉकडाउन 17 मई तक बड़ा दिया ताकि इस कोरोना महामारी से जीता जा सके।   

मध्यप्रदेश शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने कोरोना वायरस को लेकर के सभी लोगों को ज्यादा से ज्यादा हो सकें घर में ही रहें ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके। शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने यहां क्षेत्र की जनता से भी अपील करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा नियम का पालन करें कोरोना पर अंकुश लगाया जा सके। इसलिए घर में ही रहें शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है।

उन्होंने कहा है कि लोग घरों के अंदर रहें और स्वयंम एवं अपने परिवार को बचाएं। सोलंकी ने कहा किजब लोग सहयोग करेंगे तभी कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा सोलंकी ने कहा मोदी हैं तो मुमकिन है..!!

शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने बताया लॉकडाउन के दौरान पुलिस दिन रात ड्यूटी मैं लगी हैं व मध्यप्रदेश मैं अच्छी पुलिस व्यवस्था को लेकर के पवन सोलंकी ने मध्यप्रदेश डीजीपी विवेक जोहरी जी की बहुत  तारीफ की व मध्यप्रदेश पुलिस के सभी जवानों से निवेदन किया वो ड्यूटी के दौरान माक्स सेनेटाइजर अपने साथ में रखे। सोलंकी ने बोला मुझे मध्यप्रदेश पुलिस पर बहुत  गर्व हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News