इमरान ने PAK पीएम पर साधा निशाना, कहां- जेद्दा नहीं सलाखों के पीछे जाएंगे नवाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 11:08 AM (IST)

इस्लामाबाद: पनामागेट मामले में जेआईटी की रिपोर्ट के बाद पाक पीएम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। इस मामले में बुरी तरह फंसे शरीफ से इस्तीफे की मांग भी की जा रही है।


जेआईटी द्वारा लगाए गए आरोप झूठे 
इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट की 3 सदस्‍यीय बैंच के समक्ष बहस के दौरान शरीफ के वकील ने जेआईटी द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया है। उनका कहना था कि इस मामले में नवाज को फंसाया जा रहा है। वहीं कोर्ट का कहना था कि उन्‍होंने शरीफ को इस मामले में अपनी बात कहने का पूरा समय दिया था लेकिन उन्‍होंने कोर्ट के समक्ष कुछ नहीं बताया।


जेद्दा नहीं जेल होगा नवाज का अगला ठिकाना
पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी लगातार उनसे इस्‍तीफा देने की मांग कर रही है। पीटीआई चेयरमेन इमरान खान का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद  नवाज शरीफ का अगला ठिकाना अ‍ादिला जेल होगा। 


खान ने शरीफ को चेतावनी देते हुए यहां तक कहा कि घोटालों के चलते उन्‍हें अब जल्‍द ही जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। इतना ही नहीं इमरान ने वर्ष 1999 का  जिक्र करते हुए कहा कि जब तत्‍कालीन जनरल परवेज मुशर्रफ ने उन्‍हें सत्‍ता से बेदखल कर देश की बागडोर अपने हाथों में ले ली थी। तब उन्‍हें पाकिस्‍तान छोड़कर जेद्दा जाना पड़ा था। इमरान ने कहा कि इस बार वह जेद्दा नहीं बल्कि जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे और आदिला जेल उनका अगला ठिकाना होगा। पार्टी कंवेंशन के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने यह बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News