सप्ताहिक राशिफल: कैसा बीतेंगे आपके आने वाले सात दिन

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 03:39 PM (IST)

मेष

शनि के ढैया के कारण किसी न किसी पेचीदगी के साथ वास्ता रहेगा, मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में बोलबाला रहेगा, आम हालात भी बेहतर ही बने रहेंगे, 4-5 अक्तूबर को मित्रों तथा सज्जन साथियों से मेल संपर्क तथा उनका सहयोग प्राप्त रहेगा, 6 से 8 दोपहर तक जमीनी तथा अदालती कामों के लिए आपकी भाग-दौड़ अच्छा नतीजा देगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक  संतान के सपोर्टिव रुख के कारण किसी समस्या की प्राप्ति, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक संतान के सपोर्टिव रुख के कारण किसी समस्या के सुलझने की आशा।
 
वृष
कारोबारी दशा अच्छी, बड़े लोगों की मदद तथा सहयोग पर भरोसा किया जा सकता है मगर घरेलू मोर्चा पर कुछ टैंशन, तनातनी तथा खींचातानी रह सकती है। 4, 5 अक्तूबर धन-लाभ वाले दिन, कारोबारी सफर लाभप्रद, 6 से 8 दोपहर तक किसी सज्जन-मित्र का सहयोग पाने के लिए यदि आप उसे अप्रोच करेंगे, तो वह आपकी बात ध्यान के साथ सुनेगा, फिर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक जायदादी कामों में आपका कदम बढ़त की तरफ, तेज प्रभाव बना रहेगा।
 
मिथुन
पानी रसायनों, रंग, रोगन, पैट्रोलियम तथा चिकनाईदार वस्तुओं का काम करने वालों की अर्थ दशा उत्तम, जोर लगाने पर जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी। 4, 5 अक्तूबर को व्यापार तथा कामकाज की दशा संतोषजनक, सफर का मौका मिलेगा, 6 से 8 दोपहर तक धन लाभ के लिए समय बेहतर, यत्न करने पर कोई कारोबारी समस्या हटेगी, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक कामकाजी साथी एवं भागीदार सपोर्टिव रवैया रखेंगे, मान-यश की प्राप्ति।
 
कर्क
उलझनों, झमेलों से अपने आप को बचाकर रखना ठीक रहेगा मगर व्यापार कारोबार में लाभ, आम तौर पर आपकी पैठ, छाप तथा धाक बनी रहेगी। 4-5 अक्तूबर को धन हानि, परेशानी का डर, कोई न कोई उलझन-झमेला सिर उठाए रखेगा, मगर 6 से 8 दोपहर तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, खुशदिल मूड के कारण आप को हर काम आसान दिखाई देगा, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक सितारा आमदन के लिए अच्छा, हर तरह से बेहतरी होगी।
 
सिंह
वीजा पासपोर्ट का काम करने वालों को पर्याप्त संभाल रखनी चाहिए मगर धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा अच्छा समझें, 4-5 अक्तूबर को कारोबारी कामों में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा मुश्किल  हटेगी, इज्जत-मान की प्राप्ति, 6-8 दोपहर तक खर्चों का जोर, ध्यान रखें कि आपकी कोई पेमैंट न कहीं फंस जाए, किसी की जिम्मेवारी में भी न फंसें, मगर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक कामकाजी  दशा संतोषजनक, सफलता साथ देगी।
 
कन्या
सरकारी कामों में कामयाबी, व्यापार कारोबार के कामों में लाभ,मगर दूसरों पर न तो अधिक भरोसा करें और न ही अपनी कोई धन राशि किसी के नीचे फंसाएं। 4-5 अक्तूबर को सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, विरोधी निस्तेज से रहेंगे, 6 से 8 दोपहर तक समय बेहतर, कारोबारी टूरिंग, ट्रेडिंग तथा सप्लाई का काम करने वालों को अपनी कामकाजी भागदौड़ की बढिय़ा रिटर्न मिलेगी, फिर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक नुक्सान, धन-हानि, खर्चों का भय, कामकाजी लेन-देन के काम भी सजग रह कर निपटाएं।
 
तुला
सितारा सरकारी काम संवारने, मान-सम्मान बढ़ाने, कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ रखने वाला  मगर मनी फ्लो तथा धन के निकास पर नजर रखें । 4-5 अक्तूबर को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में रुचि, इरादों में कामयाबी मिलेगी, 6 से 8 दोपहर तक अफसरों के नर्म रुख के कारण राजकीय कामों में आपकी दनदनाहट बढ़ेगी, फिर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई उलझा  रुका काम कुछ आगे बढ़ेेगा।
 
वृश्चिक
पेट का ध्यान रखें मगर राजकीय कामों में आपके पक्ष तथा दृष्टिकोण की बेहतर सुनवाई होगी, अर्थ दशा ठीकठाक। साढ़ेसाती चलती कामकाजी गाड़ी को पटरी से उतारने वाली है एहतियात से रहें। 4-5 अक्तूबर को सेहत के मामले में अटैंटिव रहें, सफर भी न करें,  मगर 6 से 8 दोपहर तक हर मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ, धार्मिक सामाजिक कामों में ध्यान, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक सरकारी तथा गैर सरकारी कामों में कामयाबी, अफसर मेहरबान रहेंगे।
 
धनु
कारोबारी दशा ठीकठाक कोई भी सरकारी यत्न लाइटली न करें, वैसे सेहत के मामले में भी अटैंटिव रहना सही रहेगा। 4,5 अक्तूबर को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, घरेलू मोर्चा पर तालमेल-सद्भाव बना रहेगा, 6 से 8 दोपहर तक सेहत का ध्यान रखें, मौसम के प्रभाव  से बचाव रखें मगर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक मनोबल बना रहेगा अपने कामों को निपटाने के लिए आपकी भाग-दौड़ अच्छा रिजल्ट देगी।
 
मकर
दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर किन्तु कामकाजी दशा अच्छी, हर मामले के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच रहेगी।  4, 5 अक्तूबर को विरोधियों की शरारतों पर नजर रखनी चाहिए, मगर 6 से 8 दोपहर तक व्यापार तथा कामकाज की स्थिति बेहतर, घरेलू मोर्चा पर मधुरता, सौहार्द-तालमेल बना रहेगा, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक सेहत में गड़बड़ी रहेगी, खान-पान में भी एहतियात रखनी चाहिए।
 
कुंभ
अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, यत्नों तथा प्रोग्रामों में सफलता मिलेगी, मगर किसी प्रबल शत्रु के कारण किसी झमेले  के जागृत हो जाने का डर बना रहेगा। 4-5 अक्तूबर को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, धार्मिक एवं सामाजिक कामों में ध्यान, 6 से 8 दोपहर तक न तो दुश्मनों को कमजोर समझें और न ही नुक्सान पहुंचा सकने की उनकी क्षमता का कम मूल्यांकन करें, मगर 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक कारोबारी दशा संतोषजनक वैसे भी बेहतर हालात बने रहेंगे।
 
मीन
जायदादी कामों में कामयाबी, यत्न  करने पर योजना कुछ आगे बढ़ सकती है, मगर कमजोर दिखने वाले शत्रु के साथ भी किसी टकराव से बचना ठीक रहेगा। 4, 5 अक्तूबर को जमीनी कामों के लिए की गई भाग-दौड़ बेहतर रिजल्ट देगी, 6 से 8 दोपहर तक संतान के सपोर्टिव रुख पर भरोसा किया जा सकता है, स्कीमें प्रोग्राम भी बेहतर रिजल्ट देंगे, 8 दोपहर से 10 अक्तूबर तक दुश्मनों से सावधान रहें तथा उनसे फासला बनाए रखें।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News