WWE चैंपियन जिंदर महल ने भारतीय फैंस को दिया खास संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 04:00 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई वैकलैश पीपीवी चैंपियन जिंदर महल ने भारतीय फैंस से पंजाबी प्रिजन मैच में सपोर्ट करने की अपील करते हुए खास संदेश दिया। महल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई भारत के टूर पर आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और मैं भी इससे खुश हूं कि मैं जल्द भारत आऊं। साथ ही महल ने सपोर्ट करने के लिए भारतीय फैंस को धन्यवाद भी कहा। 

मैं चाहता हूं कि कोई भारतीय ही बने चैंपियन
महल ने आगे बात करते हुए कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने देखा की भारत में कई मौके मिल सकते है और यहां पर वो अपने आप को आराम से बिल्ड कर सकते है। मुझे ये उम्मीद है कि मेरे चैंपियन बनने के बाद भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स की बढ़ोत्तरी हुई होगी क्योंकि मैं जानता हूं कि इसके लिए भारतीय फैंस बहुत ही क्रेजी हैं और मैं खुद चाहता हूं कि कोई भारतीय ही डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बने।

23 जुलाई को होगा पंजाबी प्रिजन मैच
बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल ने स्मैकडाउन के पीपीवी बैकलैश में इतिहास रच दिया था। वह रैंडी ऑर्टन को मात देकर द ग्रेट खली के बाद दूसरे भारतीय सुपरस्टार बने, हालांकि जिंदर की जीत ने पूरे डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स हैरान कर दिया। इसके बाद मनी इन द बैंक में भी जिंदर महल ने रैंडी को हराकर अपनी चैंपियनशिप बरकरार रखी थी। इसके बाद फिर बैटलग्राउंड में शेन मैकमैहन ने रैंडी ऑर्टन को जिंदर महल के खिलाफ मैच दे दिया है। अब दोनों के बीच 23 जुलाई को बैटलग्राउंड में होने वाले पंजाबी प्रिजन मैच में मुकाबला होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News