20 जून को होगा शारापोवा के विंबलडन में खेलने का फैसला

Thursday, May 4, 2017 12:40 PM
20 जून को होगा शारापोवा के विंबलडन में खेलने का फैसला

लंदन: पूर्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा का इस वर्ष विंबलडन चैंपियनशिप में खेलने का फैसला 20 जून को होगा। तीन से 16 जुलाई तक होने वाले विंबलडन के लिए आयोजक 20 जून को अपनी बैठक में शारापोवा के खेलने को लेकर फैसला करेंगे। 

डोपिंग का डंक झेलने के 15 महीने बाद फिर से कोर्ट पर वापसी कर रही शारापोवा को विंबलडन टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड, मुख्य ड्रा या फिर क्वालीफाइंग के जरिए टूर्नामैंट में प्रवेश दिया जा सकता है। विंबलडन में प्रवेश पाने की आखिरी तारीख 22 मई है। ऑल इंग्लैंड क्लब के चेयरमैन फिलिप ब्रुक ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि  शारापोवा को वाइल्डकार्ड देने के फैसले पर हमने काफी सोच विचार किया है। सबसे पहले हमें यह देखना होगा कि यदि वह वाइल्डकार्ड के लिए आवेदन करती हैं तो हम उनके आवेदन पर विचार करेंगे और फिर 20 जून को होने वाली बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा।शारापोवा गत सप्ताह स्टटगार्ट के सेमीफाइनल तक पहुंची थी। 

इससे पहले पूर्व नंबर एक कैरोलिना वोज्नियाकी और पूर्व विंबलडन उप विजेता यूजिनी बुकार्ड ने शारापोवा को वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन में वाइल्कार्ड दिए जाने को लेकर आयोजकों की कड़ी आलोचना की थी। ब्रुक ने कहा कि किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा। दो बार की फ्रेंच ओपन चैंपियन शारापोवा को फ्रेंच ओपन टूर्नामैंट के लिए वाइल्डकार्ड दिए जाने का फैसला 16 मई को किया जाएगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!