भविष्य के लिए टीम बनाना चाहते हैं कांस्टेनटाइन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 18, 2017 - 09:21 PM (IST)

दोहा: भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन अभी भारत की अंडर-23 टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं और वह कल से यहां शुरू होने वाले आगामी एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफायर में तुरंत नतीजे हासिल करने के बजाय लंबे समय के लक्ष्य को तरजीह देते हैं। 

भारत कल टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में सीरिया से खेलेगा। कांस्टेनटाइन ने आज यहां टूर्नामेंट से पूर्व होने वाली संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं एेसा व्यक्ति रहा हूं जो हमेशा भविष्य की टीम बनाने को अहमियत देता है। मैं इन खिलाडियों के साथ काम कर रहा हूं ताकि इनमें से कुछ आगामी दिनों में सीनियर टीम में आ जाएं। भारत की अंडर-23 टीम नई दिल्ली में दो हफ्ते के लंबे शिविर के बाद सिंगापुर के खिलाफ लगातार दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलने के बाद आई है।

एक साल पहले सीरिया ने एएफसी अंडर-23 एएफसी चैम्पियनशिप के पिछले चरण के फाइनल्स में जगह बनाई थी लेकिन इस बार उनका अभियान योजना के अनुसार नहीं रहा। सीरियाई कोच हुसैन अफाश ने कहा कि यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण रहा है और मेरा मानना है कि जैसा कि यहां आयी प्रत्येक टीम के साथ है, हम इस ग्रुप से क्वालीफाई करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News