आउट होने के बाद मैदान में आखिर क्यों आया कोहली को गुस्सा?

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 04:55 PM (IST)

कोलकाता: कोलकाता के ईडन गार्डन में रविवार हुए टी 20 मुकाबले में कोलकाता ने बैंगलोर को 82 रन से हरा दिया। विराट कोहली की टीम  9.4 ओवरों में ही सभी विकेट गंवाकर 49 रन ही बना पाई। इस मैच के दौरान विराट कुछ परेशान लग रहे थे। इस परेशानी की असल वजह एक फैंन की मौजूदगी से थी। 

दरअसल, विराट जब पहली ही गेंद पर आउट हुए तो उन्‍होंने गुस्से में आकर अपने पैड पर बैट मारा और अंपायर की तरफ कुछ शब्‍द कहे। इसके अलावा वापस पवेलियन लौटते हुए उन्होंने एक फैन की तरफ इशारा किया और कुछ कहा, जो कि माइक की पकड़ में नहीं आया।

मैच के बाद कोहली ने कहा कि यहां साइटस्‍क्रीन बहुत छोटी है। जब गेंदबाज तैयार हो रहा था तो वहां (साइटस्‍क्रीन) एक व्‍यक्ति उठा जिससे मेरा ध्‍यान भंग हो गया। ये बड़ी बात नहीं थी। एक ही वि‍केट गिरा था, बाकी 9 लोग अपना काम कर सकते थे। दूसरे हॉफ की समीक्षा करने की कोई जरूरत नहीं है, यह इतना खराब था। हमें इसे भूलकर आगे की ओर देखना होगा। हम एक बेहतर टीम हैं। कोहली ने कहा कि इस समय बैंगलोर के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है, अपने अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना। उन्होंने कहा, “पिछले मैच को लेकर विश्लेषण न कर हमें अपने अगले मैच के बारे में सोचना चाहिए। हम काफी अच्छी टीम हैं। इससे पहले मैच में हमने 200 का आंकड़ा पार किया था। आशा है कि सभी खिलाड़ी यह जान पाएंगे कि उन्होंने कहां गलती की थी? आशा है कि बाकी बचे टूर्नामेंट में टीम से ऐसी गलती फिर नहीं होगी।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News