VIDEO: गर्मी के कारण बीच मैदान पर ही इस खिलाड़ी की हालत हुई खराब, होने लगी उल्टियाँ

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैंसला किया। कोहली की शतकीय पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के सामने 281 रनों का लक्ष्य रखा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। मैच के दैरान गर्मी और उमस के चलते खिलाडिय़ों का स्वास्थ खराब हो रहा है। गर्मी के कारण सभी खिलाडिय़ों का हाल बेहद बुरा है। न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम की इसी गर्मी और उमस के चलते मैदान में ही स्वास्थ खराब हो गया।

न्यूजीलैंड के आलराउंडर खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम इतनी गर्मी और  उमस को सहन नहीं कर पाए और उन्हें अपने ओवर के बीच में ही उल्टियाँ आने लगी। यह सब भारत की पारी के 18.5 ओवर में हुआ। उनकी हालत को देखकर उन्हें जल्द मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया। मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम का स्वास्थ अब ठीक है। एक वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि गर्मी के कारण उनकी हालत कितनी खराब हो गई थी।

उन्होंने पहले मैच में केवल 4 ओवर ही डाले। हालत खराब होने के  कारण वह मैदान से बाहर चले गए। भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। टी -20 सीरीज का पहला मैच 1 नवंबर को खेला जाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News