सीजमंड फ्रेंच ओपन से बाहर, पोत्रो का खेलना संदिग्ध

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 02:09 PM (IST)

पेरिस: स्टटगार्ट ओपन चैंपियन लॉरा सीजमंड दाएं घुटने में चोट लगने के कारण अगले सप्ताह से शुरू होने वाले वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं जबकि पूर्व यूएस ओपन चैंपियन अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो का भी खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।  

जर्मनी की फेड कप कप्तान बारबरा रीटनर ने बताया कि सीजमंड का इस वर्ष फ्रेंच ओपन में खेलना संभव नहीं है। जर्मन खिलाड़ी को नूरेमबर्ग कप में बारबोरा क्रेजसिकोवा के खिलाफ के दूसरे राउंड मैच के दौरान चोट लग गयी थी। उन्होंने कहा कि  लॉरा इस बार पेरिस में नहीं खेल पाएंगी। उनकी मांसपेशियां संभवत: क्षतिग्रस्त हो गई हैं।  वहीं पूर्व यूएस ओपन पुरूष चैंपियन डेल पोत्रो का भी इस वर्ष पेरिस में उतरना मुश्किल लग रहा है। 

पोत्रो ने लियोन ओपन में दूसरा राउंड हारने के बाद कहा कि मुझे कंधे में काफी दर्द महसूस हो रहा है। मैं पेरिस जाऊंगा और वहीं जाकर खेलने के बारे में आखिरी निर्णय करूंगा। इससे पहले 18 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर और विश्व की दूसरे नंबर की महिला खिलाड़ी तथा 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमरीका की सेरेना विलियम्स भी फ्रेंच ओपन से हट गये थे। सेरेना गर्भवती होने के कारण पेरिस में नहीं खेल पाएंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News