चयनकर्ता जानते हैं कि मैंने कभी यो यो टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया: मिश्रा

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली: अभी रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम से गुजर रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा इन अफवाहों से परेशान हैं कि सुरेश रैना और एमएस वाशिंगटन सुंदर के साथ वह भी यो यो परीक्षण में नाकाम रहे थे। मिश्रा राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभी घुटने की चोट से उबर रहे हैं। हाल में रिपोर्ट आयी थी कि मिश्रा यो यो परीक्षण में नाकाम रहे थे जो कि भारतीय टीम प्रबंधन ने फिटनेस का मुख्य पैमाना बना रखा है। मिश्रा ने कहा, ‘‘मैंने कभी यो यो टेस्ट में हिस्सा ही नहीं लिया।

मैं तब उलझन में फंस गया जब मैंने देखा कि मैं इस परीक्षण में नाकाम रहा। जब मैंने परीक्षण में हिस्सा ही नहीं लिया तो फिर मेरे असफल होने का सवाल कहां से पैदा हो गया।’’ इस लेग स्पिनर ने कहा कि उन्होंने एनसीए ट्रेनर आशीष कौशिक से बात की जिन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को स्थिति से अवगत कराया।

मिश्रा ने कहा, ‘‘कौशिक ने मुझे बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को सूचित कर दिया है कि मैंने अभी यो यो टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया है। मैं एनसीए में फिजियो और ट्रेनर की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं कि मुझे हरियाणा की तरफ से रणजी ट्राफी में खेलने के लिये कब अनुमति दी जाएगी। ’’  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News