उज्बेकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे पेस और बोपन्ना

Tuesday, March 7, 2017 8:44 AM
उज्बेकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे पेस और बोपन्ना

नई दिल्ली: अखिल भारतीय टेनिस महासंघ (एआईटीए) ने अगले महीने उज्बेकिस्तान के खिलाफ होने वाले एशिया ओसियाना जोन के मुकाबले के लिए अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस को भारतीय डेविस टीम में बरकरार रखा है।  

43 वर्षीय पेस अब पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाकर खेलेंगे जिन्हें पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था।  एआईटीए की चयन समिति ने 7 अप्रैल से बेंगलुरु में होने वाले इस मुकाबले के लिए पेस और बोपन्ना के अलावा महेश भूपति को भी टीम में रखा और वह बतौर गैर खिलाड़ी भारत के लिए पहला मैच खेलेंगे। बोपन्ना ने हाल में समाप्त हुए दुबई एटीपी 500 टूर्नामैंट में शानदार प्रदर्शन किया था। बोपन्ना दुबई टूर्नामैंट में मार्सिन मत्कोवस्की के साथ उप विजेता रहे थे।  

एआईटीए के महासचिव हिरणमॉय चटर्जी ने कहा कि यह टाई बहुत ही महत्वपूर्ण है। डेनिस इस्तोमिन से उम्मीद की जा रही है कि वह अगर फिट होते हैं, तो दोनों एकल जीत लेंगे। ऐसे में हमारे लिये युगल बहुत अहम है।  चयन समिति ने दो एकल विशेषज्ञ युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन भी टीम में रखा हैं। इन दोनों के अलावा प्रज्ञेश गुणेश्वरन और एन. श्रीराम बालाजी को भी शामिल किया गया है। 
 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !