रैना से प्रेरणा ले रहा हैं रणजी टीम का ये बल्लेबाज

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 11:12 AM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश रणजी टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाज समर्थ सिंह नए घरेलू सत्र के लिए अपनी टीम के कप्तान सुरेश रैना से आत्मविश्वास और प्रेरणा ले रहे हैं।  25 वर्षीय समर्थ ने नए घरेलू सत्र के लिए अपना पूरा ध्यान अपनी फिटनेस और अभ्यास पर लगा रखा है। समर्थ ने दिल्ली में इस सत्र में कई घरेलू टूर्नामैंट में शानदार बल्लेबाजी की और 124 के प्रभावशाली औसत से 617 रन भी बनाए। 

पिछले रणजी सत्र में धर्मशाला में तमिलनाडु जैसी मजबूत टीम के खिलाफ 187 रन की लाजवाब पारी खेलने वाले समर्थ ने कहा कि मैं बराबर कप्तान रैना से बात करता रहता हूं। पिछले सत्र में भी मैचों के दौरान वह लगातार मुझे यही समझाते रहे थे कि अपनी तैयारी पर ध्यान दो, परिणाम अपने आप निकलकर सामने आने लगेंगे।   

समर्थ ने पिछले रणजी सत्र में 6 मैचों में 37.00 के औसत से 370 रन बनाए थे जिनमें एक शतक के अलावा एक अर्धशतक भी शामिल था। समर्थ ने 9 साल पहले अंडर-16 भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया के डारविन में 3 देशों का टूर्नामैंट खेला था जिसमें अपनी बल्लेबाजी से वह मैन ऑफ द टूर्नामैंट बने थे।  दिल्ली के लिए जूनियर, टी 20 और अंडर-23 खेलने वाले समर्थ ने पिछले सत्र में उत्तर प्रदेश का रूख किया था और इसी टीम की ओर से घरेलू सत्र खेला। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News