छेत्री बने आई-लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

Wednesday, May 3, 2017 9:42 AM
छेत्री बने आई-लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

नई दिल्ली: अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने राष्ट्रीय फुटबॉल टीम और बेंगलुरु के स्टाइकर सुनील छेत्री को हीरो आई लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार के लिए चुना है।  

एआईएफएफ ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि  हीरो आई लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार सुनील छेत्री को दिया जाता है जिन्होंने हीरो आई लीग 2016-17 में 7 गोल किए। छेत्री के 7 गोलों के बावजदू बेंगलुरु की टीम आई लीग में चौथे स्थान पर रही थी। आई लीग में भाग लेने वाली 10 टीमों के कोचों और कप्तानों ने छेत्री को सबसे अधिक वोट दिए।   

छेत्री के अलावा अपनी कोचिंग में एजल एफसी को आई लीग का खिताब जिताने वाले खालिद जमील को सय्यद अब्दुल रहीम सर्वश्रेष्ठ कोच पुरस्कार के लिए चुना गया है। इसके अलावा मोहन बागान के देबजीत मजूमदार को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर, मोहन बागान के ही अनस एदाथोडिका को लीग का सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर और एजल एफसी के अल्फ्रेड केमाह जार्यन को सर्वश्रेष्ठ मिडफिल्डर के पुरस्कार के लिये चुना गया है।   शिलांंग लेजांग के एसेर पिर्यीक ने लीग का सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर और डीएसके शिवाजियंस के जैरी लालरिंजुएला ने इमर्जिंग प्लेयर आफ द ईयर के पुरस्कार जीते। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !