मैं जीत से संतुष्ट हूं: कोंस्टेनटाइन

Wednesday, September 6, 2017 3:12 PM
मैं जीत से संतुष्ट हूं: कोंस्टेनटाइन

मकाऊ:  भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने मकाऊ के खिलाफ एएफसी एशिया कप फुटबाल क्वालिफायर में 2-0 की जीत पर खुशी के साथ साथ गहरा संतोष भी व्यक्त किया है।  

कोंस्टेनटाइन ने कहा किमैं इस जीत के लिये अपनी टीम को बधाई देता हूं। विपक्षियों की रक्षापंक्ति को भेदना बहुत मुश्किल था। हमारे लिए यह जीत बहुत ही कीमती है और इसकी बदौलत हम ग्रुप में नौ अंक के साथ शीर्ष पर हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी टीम की रक्षापंक्ति बहुत मकाबूत थी क्योंकि वे 8 से 9 खिलाड़ियों के साथ डिफेंस कर रहे थे। ऐसे में जो जीत हमें मिली है वह संतोषजनक है।

कोंस्टेनटाइन के खिलाड़ी अब अपने 11 मैचों में अपराजेय हैं और ग्रुप में भी शीर्ष पर चल रहे हैं। भारतीय टीम ने दो जून 2016 में लाओस के खिलाफ एएफसी एशियन कप क्वालिफायर राउंड एक के मैच से ही अपना कोई मैच नहींं गंवाया है।  बलवंत सिंह के दूसरे हाफ के दो शानदार गोलों की बदौलत भारत ने मेजबान मकाऊ को 2-0 से हराया था। कोच ने मैच में बलवंत के प्रदर्शन की प्रशंसा की जो बतौर वैकल्पिक खिलाड़ी उतरे थे। कोंस्टेनटाइन ने कहा कि बलवंत ने मैच में दो गोल किए। उन्होंने वही किया जो उन्हें करने के लिये कहा गया था। वह तो चार गोल कर सकते थे।  भारतीय टीम अब 10 अक्टूबर को मकाऊ के खिलाफ ही अपना अगला मैच खेलने उतरेगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!