भारतीय बैडमिंटन संघ ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की, सुमित के नाम की सिफारिश की

Saturday, May 6, 2017 1:24 PM
भारतीय बैडमिंटन संघ ने अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की, सुमित के नाम की सिफारिश की

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने इस साल अर्जुन पुरस्कारों के लिए युगल विशेषज्ञों एन सिक्की रेड्डी और बी सुमित रेड्डी के नामों की सिफारिश की है।  फरवरी में शादी करने वाले सिक्की और सुमित भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और नियमित रूप से राष्ट्रीय टीम का हिस्सा हैं।  

बीएआई के एक अधिकारी ने बतायाकि हमने इस साल अर्जुन पुरस्कार के लिए सिक्की और सुमित के नाम की सिफारिश की है। वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि उन्हें पुरस्कार मिलेगा। हमारे बैडमिंटन खिलाडिय़ों को नियमित तौर पर पुरस्कार मिलते हैं। पिछले साल पीवी सिंधू को राजीव गांधी खेल रत्न मिला था। इसलिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं।

सिक्की मिश्रित युगल में अपने जोड़ीदार प्रणव जैरी चोपड़ा के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इस जोड़ी ने जनवरी में लखनउ में सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड का खिताब जीता था। सिक्की ने महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा के साथ रजत पदक भी हासिल किया। सुमित और उनके जोड़ीदार मनु अत्री रियो खेलों के लिए क्वालीफाई करके ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय पुरूष युगल जोड़ी बनी थी। सुमित ने अत्री के साथ पिछले साल कनाडा ओपन का खिताब जीता था और मिश्रित युगल में वह अश्विनी के साथ सैयद मोदी इंटरनेशनल में उप विजेता रहे थे। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !