क्रीज के अंदर होते हुए भी आउट हो गए रोहित शर्मा, फैंस रह गए हैरान

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:26 PM (IST)

नई दिल्ली: जबर्दस्त फार्म में खेल रहे ओपनर शिखर धवन (नाबाद 132) के तूफानी शतक और उनकी कप्तान विराट कोहली (नाबाद 82) के साथ दूसरे विकेट के लिए 197 रन की जबर्दस्त अविजित साझेदारी की बदौलत भारत ने श्रीलंका को पहले वनडे में हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। इस मैच में रोहित शर्मा जिस तरह से रन आउट हुए उससे उनके फैन्स काफी निराश हुए होंगे। 


दरअसल शिखर धवन के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करने उतरे रोहित शर्मा जब 4 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर थे तो वह गेंद को हल्के हाथों से खेलकर तेजी से रन लेने के लिए दौड़ पड़े। फील्डर भी गेंद की तरफ तेजी से लपका और उसने गेंद उठाकर स्टंप्स की तरफ फेंका। रोहित लगभग अपनी क्रीज पर पहुंच गए थे, लेकिन क्रीज से पहले ही उनका बल्ला हाथ से छिड़कर पिच पर गिर गया। रोहित का पैर क्रीज पर हवा में था और गेंद स्टंप पर लग गई। बाद में थर्ड अम्पायर ने उन्हें आउट दे दिया। 

दूसरी बार हुए ऐसा आऊट
रोहित शर्मा दूसरी बार ऐसे ही आउट हुए हैं। इससे पहले भी वे चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ इसी अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे।  इस बार भी श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में रोहित ठीक इसी तरह ही आउट हुए हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News