सिनसिनाटी WTA टूर्नामेंट में शारापोवा को मिला वाइल्डकार्ड प्रवेश

Friday, July 28, 2017 6:35 PM
सिनसिनाटी WTA टूर्नामेंट में शारापोवा को मिला वाइल्डकार्ड प्रवेश

सिनसिनाटी: पांच बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा को 12 से 20 अगस्त तक होने वाले सिनसिनाटी डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड प्रवेश मिला है। सिनसिनाटी ओपन यूएस ओपन से पहले अंतिम और महत्वपूर्ण वार्म-अप है। शारापोवा के अलावा बेलारूसी स्टार विक्टोरिया अजारेंका को भी वाइल्डकार्ड दिया गया है। अजारेंका ने हाल ही में मातृत्व अवकाश के बाद टेनिस कोर्ट में वापसी की है।

टूर्नामेंट के निदेशक आंद्रे सिल्वा ने कहा कि टूर्नामेंट को और अधिक मजबूती देने के लिए शारापोवा और अजारेंका को वाइल्डकार्ड से प्रवेश दिया गया है। सिल्वा ने कहा कि इन दोनों खिलाडिय़ों के अलावा पहले से ही और कई शानदार खिलाड़ी हमसे जुड़े हैं। टूर्नामेंट के दौरान हम डब्ल्यूटीए नंबर एक रैंकिंग की उम्मीद करते हैं और इस क्षमता के खिलाडिय़ों को जोडऩे से टूर्नामेंट को अधिक मजबूती मिलेगी।

पूर्व विश्व नंबर एक शारापोवा को प्रतिबंधित दवा मेलडोनियम के सेवन का दोषी पाए जाने के बाद उन पर 15 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया था। प्रतिबंध समाप्त होने के बाद मई में मैड्रिड ओपन तथा अप्रैल में उन्हें स्टटगार्ट ओपन और फिर इटालियन ओपन में खेलने के लिये आमंत्रित किया गया था और इसके लिए उन्हें वाइल्डकार्ड भी दिया गया था जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। 30 वर्षीय शारापोवा ने 2011 में सिनसिनाटी ओपन का खिताब जीता था जबकि अजारेंका 2013 में यह खिताब अपने नाम कर चुकी है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!