शारापोवा ने जीत के साथ ग्रैंडस्लैम में वापसी की, मुगुरूजा भी जीती

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 11:17 AM (IST)

न्यूयार्कः दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने डोपिंग के कारण 15 महीने के प्रतिबंध के बाद ग्रैंडस्लैम में शानदार वापसी करते हुए अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में दूसरी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप को हराया । शारापोवा ने हालेप को 6 . 4, 4 . 6, 6 . 3 से मात दी। शारापोवा को पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन का दोषी पाया गया था । यह पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हारने के बाद उसका पहला ग्रैंडस्लैम मैच था।

अब उसका सामना हंगरी की टिमीया बाबोस से होगा । अन्य मुकाबलों में विम्लबडन चैम्पियन स्पेन की गार्बाइन मुगुरूजा ने अमेरिका की वारवरा लेपचेंको को 6 . 0, 6 . 3 से हराया । वहीं ब्रिटेन की सातवीं वरीयता प्राप्त जोहाना कोंटा को र्सिबया की 78वीं रैंकिंग वाली अलेक्जेंड्रा क्रूनिच ने 4 . 6, 6 . 3, 6 . 4 से मात दी ।

क्रोएशिया की पांचवीं वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच ने अमेरिका की टेनिस सैंडग्रेन को 6 . 4, 6 .3, 3. 6, 6 . 3 से हराया । सात बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन वीनस विलियम्स ने स्लोवाकिया की 135वीं रैंकिंग वाली विक्टोरिया कुजमोवा को 6 . 3, 3 . 6, 6 . 2 से हराया ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News