चोटिल सेरेना इंडियन वेल्स और मियामी से हटीं

Wednesday, March 8, 2017 2:37 PM
चोटिल सेरेना इंडियन वेल्स और मियामी से हटीं

न्यूयार्क: विश्व की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी अमरीका की सेरेना विलियम्स घुटने की चोट के कारण इंडियन वेल्स और मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंटों में नहीं खेलेंगी। आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतकर अपने 23 ग्रैंड स्लेम की उपलब्धि पूरी करने वाली अमरीकी स्टार को हालांकि इससे रैंकिंग में फिर से अपना शीर्ष स्थान जर्मन खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर के हाथों गंवाने का खतरा रहेगा जो फिलहाल दूसरे स्थान पर आ गई हैं। कैलिफोर्निया में होने वाले इस टूर्नामैंट में सेरेना दो बार चैंपियन रह चुकी हैं। वहीं मियामी ओपन में सेरेना ने 8 बार खिताब जीता है। 

टूर्नामैंट 20 मार्च से 2 अप्रैल तक होने हैं। सेरेना ने बीएनपी पारीबास ओपन की वेबसाइट पर अपने संदेश में सकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दुख के साथ मुझे इंडियन वेल्स और मियामी से नाम वापिस लेना पड़ रहा है। मैं घुटने की चोट के कारण पिछले काफी समय से ट्रेनिंग नहीं कर पाई हूं। मुझे इन टूर्नामैंटों में नहीं खेल पाने का अफसोस है। लेकिन मैं सकारात्मकता के साथ आगे बढूंगी और कोर्ट पर जल्द वापसी की कोशिश करूंगी।  

डब्ल्यूटीए वेबसाइट के अनुसार 35 वर्षीय सेरेना को अपनी नंबर वन रैंकिंग बचाने के लिए इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल तक पहुंचना जरूरी था। लेकिन उनके टूर्नामैंट से हटने के बाद केर्बर के पास वापिस शीर्ष पर पहुंचने का मोका रहेगा।  




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !