शोएब ने सानिया को दिया सालगिरह का तोहफा

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 10:44 AM (IST)

कराची: पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी नाबाद शतकीय पारी को अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को शादी की सातवीं सालगिरह पर तोहफे के रूप में समर्पित किया है।  

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शोएब नाबाद शतकीय पारी के साथ मैन आफ द मैच और मैन आफ द सीरीज भी बने और पाकिस्तान ने यह सीरीज भी जीत ली। शोएब ने ट्विटर अकांउट पर सानिया को सातवीं सालगिरह पर बधाई देते हुए कहा कि सालगिरह मुबारक, मैं आपको मुझे सपने देखने की ताकत का अहसास कराने के लिए यह अवार्ड समर्पित करता हूं। हमारी शादी के सात वर्ष का जश्न।  

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब और भारत की टैनिस स्टार सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी। दोनों की शादी काफी विवादों में घिरी और भारत तथा पाकिस्तान दोनों देशों में ही दिनों तक यह चर्चा का विषय बनी रही थी। भारतीय खिलाड़ी सानिया देश की एकमात्र शीर्ष रैंकिंग की महिला युगल खिलाड़ी हैं जो तीन महिला युगल और तीन मिश्रित युगल खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। सानिया लंबे समय तक दुनिया की नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी भी रहीं। वहीं शोएब ने वर्ष 1999 में पाकिस्तानी टीम में पदार्पण किया था और वर्ष 2007 से 2009 के बीच वह अपनी राष्ट्रीय टीम के कप्तान भी रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News