वापसी पर मयनेनी की तीसरी जीत, युकी ने भी जीत से की शुरूआत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 09:31 AM (IST)

नई दिल्ली: चोट के कारण 6  महीने बाद वापसी करने वाले साकेत मयनेनी ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की और कजाखस्तान में चल रहे प्रेसीडेंट कप टेनिस टूर्नामैंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया जबकि कनाडा में गाटिनेयु चैलेंजर में युकी भांबरी ने जीत से शुरूआत की।  

क्वालीफायर में दो मैच जीतने वाले मयनेनी ने पहले दौर में कजाखस्तान के अस्ताना में चल रहे 125,000 डालर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी ग्रिगोरी लोमाकिन को 6-3, 7-6(4) से हराया। मयनेनी कंधे की चोट के कारण 6 महीने तक नहीं खेल पाये थे और यह आस्ट्रेलियाई ओपन के बाद उनका पहला टूर्नामेंट है।  इस बीच भांबरी ने कनाडा में 75,000 डालर इनामी चैलेंजर टूर्नामेंट के पहले दौर में जापान के तात्सुमा इतो को 6-3, 6-2 से पराजित किया।  

भारत के ही रामकुमार रामनाथन को हालांकि न्यूपोर्ट में एटीपी 250 प्रतियोगिता के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। इस शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय को अमरीकी वाइल्डकार्ड धारक क्रिरस्टोफर इयुबैंक्स ने 6-4, 3-6, 6-1 से हराया।  पोलैंड में चल रहे पोजैन ओपन में एन श्रीराम बालाजी भी अर्जेंटीनी क्वालीफायर मारियानो केस्टेलबोइम से 4-6, 4-6 से हारकर पहले दौर में बाहर हो गए।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News