सहवाग ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी बधाई और कहा -इटली की ‘इडली’ बन गई

Saturday, May 20, 2017 6:00 PM
सहवाग ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी बधाई और कहा -इटली की ‘इडली’ बन गई

नई दिल्ली:  इटली की अंडर 17 टीम को हारने वाली भारतीय अंडर 17 टीम को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल से लेकर अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष प्रफुल पटेल, क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ,फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ,फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री और सीनियर टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन सभी ने युवा टीम की जीत की सराहना की है।  

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सहवाग ने अपने चिर परिचित चुटीले अंदाज में कहा कि हमने इटली को हरा दिया, अंडर 17 टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई। इटली की तो इडली बन गई। युवा खिलाड़ियों की इस जीत से गद् गद् नजर आ रहे खेल मंत्री गोयल ने कहा कि भारतीय फुटबॉल के लिए एक बड़ा दिन, हमारी टीम ने इटली को 2-0 से हरा दिया। शाबाश लड़कों, हमें तुम पर गर्व है।

फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष पटेल ने कहा कि पहले सीनियर टीम टॉप 100 क्लब में पहुंची और अब अंडर -17 ने इटली की टीम को पीट दिया, भारतीय फुटबाल सही दिशा में आगे बढ़ रही है।  क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इस जीत को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि क्या शानदार अवसर है सभी लड़कों को बधाई, वास्तव में यह एक ऐतिहासिक जीत है।  फुटबॉल के शौकीन फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ने कहा कि यह जीत एक बड़े बदलाव का संकेत है इस युवा टीम को बहुत बहुत बधाई। राष्ट्रीय कोच कोंस्टेनटाइन ने भी युवा टीम की तारीफ करते हुए कहा कि शानदार परिणाम पूरी टीम को बधाई।

वर्ष 2016 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी जेजे लालपेखलुआ,डिफेंडर सन्देश झिंगन,गुरप्रीत सिंह संधू स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री ने भी टीम की प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रयास को जारी रखें।  एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने भी भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि यह एक शानदार परिणाम है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!