बर्थडे स्पेशल: जब सचिन के डर से ड्रेसिंग रूम में नहीं गए थे सहवाग!

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता है। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में विशेष ख्याति प्राप्त करने वाले ग्लोबल आइकन सचिन रमेश तेंदुलकर को उनकी धुआंधार पारियों और एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कराएं हैं।  सचिन के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। 

सचिन के आऊट होते ही बुरी तरह डर गए सचिन
वाक्या कुछ ऐसा है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को इंग्लैंड के स्पिनर एश्ले जाइल्स के खिलाफ क्रीज से बाहर निकलकर खेलने की सलाह दी। अब सचिन ने भी वीरेंद्र सहवाग की बात मानते हुए ऐसा ही कुछ किया, लेकिन सचिन स्टंप हो गए थे। ये इकलौता मौका रहा, जब सचिन अपने टेस्ट करियर में स्टंपिंग हुए। अब जैसे ही सचिन आउट हुए सहवाग बुरी तरह डर गए। सहवाग से उस दौरान सचिन की ओर देखा भी नहीं। इसके बाद डर के मारे  वीरू टी-ब्रेक के दौरान भी ड्रेसिंग रूम नहीं गए। सहवाग अंपायरों के कमरे में रुके रहे।

सचिन ने भेजा सहवाग को संदेश
उधर सचिन भी यह बात जान चुके थे कि सहवाग उनके डरकर ड्रेसिंग रूम नहीं आ रहे है। ऐसे में सचिन ने सहवाग को संदेश भेजा, मारूंगा नहीं, आ जाओ। इसके बाद सहवाग ड्रेसिंग रूम गए। वहां पर सचिन से सहवाग से कहा, 'मैं अपने करियर में एक बार ही स्टंप हुआ और वो भी तुम्हारी वजह से। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News