मैंने फ्रेंच ओपन में ज्यादा परिपक्वता से खेला: बोपन्ना

Friday, June 9, 2017 3:21 PM
मैंने फ्रेंच ओपन में ज्यादा परिपक्वता से खेला: बोपन्ना

पेरिस:  फ्रेंच ओपन में मिश्रित युगल खिताब के रूप में अपना पहला ग्रैंड स्लेम जीतने वाले देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने यहां क्ले कोर्ट टूर्नामेंट में ज्यादा परिपक्वता के साथ खेला। 

37 वर्षीय बोपन्ना और कनाडा की गैबरिएला डाबरोवस्की की 7वीं सीड जोड़ी ने फाइनल में जर्मनी की एना लीना ग्रोएनफील्ड और कोलंबिया के रॉबर्ट फराह की जोड़ी को एक घंटे 6 मिनट के कड़े संघर्ष में 2-6 6-2 12-10 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया था। वह इससे पहले वर्ष 2010 में यूएस ओपन के पुरूष युगल के फाइनलिस्ट रहे थे।

बोपन्ना ने कहा कि खिलाड़ी के तौर पर मैं खुद में पहले से कहीं ज्यादा अंतर महसूस कर सकता हूं। मैंने हाल में बहुत से नजदीकी मुकाबले खेलें हैं और यहां भी मैंने कहीं ज्यादा परिपक्वता के साथ खेला। मैं इस मुकाबले में उतना नर्वस नहीं था जितना 2010 में यूएस ओपन के फाइनल में था।  उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 2 वर्षों में क्ले कोर्ट पर खेल का लुत्फ उठाया है और इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ टनिस खेल रहा हूं। मैंने खुद पर नियंत्रण करना सीख लिया है और जान गया हूं कि दबाव की परिस्थिति से कैसे निपटा जाए।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!