फ्रेंच ओपन में खेलेंगे फेडरर

Monday, May 1, 2017 4:11 PM
फ्रेंच ओपन में खेलेंगे फेडरर

वाशिंगटन: विश्व के चौथे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर अगले महीने होने वाले ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन में हिस्सा लेंगे। 18 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन फेडरर 2015 में फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे। लेकिन गत वर्ष चोट के कारण वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। फेडरर ने आखिरी बार 2009 में फ्रेंच ओपन का खिताब अपने नाम किया था। फेडरर इस वर्ष आस्ट्रेलियन ओपन, मियामी ओपन और इंडियन वेल्स का खिताब जीत चुके हैं।   

फेडरर ने यहां एक प्रदर्शनी मैच से इतर कहा कि फ्रेंच ओपन में खेलने के लिये मैं अपना पंजीकरण करा चुका हूं और मेरा पूरा ध्यान टूर्नामेंट में खेलने पर लगा हुआ है। टेनिस कोर्ट पर फिर से वापसी करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। गत वर्ष चोट के कारण इसमें भाग लेना बहुत मुश्किल था।   

35 वर्षीय फेडरर ने कहा कि गत वर्ष मैं अपने परिवार को भी अपना महत्वपूर्ण समय देना चाहता था। लेकिन इस वर्ष मैंने शुरु से ही तैयारी की है और मुझे उम्मीद है कि यह वर्ष मेरे लिए शानदार वर्ष होगा।Þ स्विस खिलाड़ी ने बासेल ओपन टूर्नामेंट के साथ करार करके यह संकेत दे दिया है कि 2019 से पहले उनका संन्यास लेने का कोई ईरादा नहीं है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!