नेपोली को हरा रियाल मैड्रिड क्वार्टरफाइनल में

Wednesday, March 8, 2017 7:21 PM
नेपोली को हरा रियाल मैड्रिड क्वार्टरफाइनल में

नेपल्स: कप्तान सर्जियो रामोस और अल्वारो मोराटा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रियाल मैड्रिड ने नेपोली को यहां स्टेडियो सैन पाओलो में 3-1 से हराकर चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। रियाल मैड्रिड ने नेपोली से कुल 6-2 के अंतर से मुकाबला अपने नाम किया। रियाल ने पहला चरण भी 3-1 से जीता था।  

कप्तान रामोस और मोराटा ने टीम के लिये महत्वपूर्ण गोल किये जिससे 11 बार की चैंपियन ने लगातार सातवीं बार चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। रियाल के कोच जिनेदिन जिदान ने कहा कि हम जीतकर बहुत खुश हैं। हमने पहले हाफ में कुछ परेशानी झेली लेकिन दूसरे हाफ में हमारी रणनीति काम आयी।  नेपल्स में हुये रोमांचक मुकाबले में पहले रियाल काफी दबाव में दिखाई दी लेकिन दूसरे हाफ में उसने कमाल का खेल दिखाते हुये 3-1 के अंतर से जीत अपने नाम की। 

मैच में ड्राइस मर्टेंस ने 24वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई जिसके बाद रियाल के रामोस ने 51वें मिनट में बराबरी का गोल दागा लेकिन 57वें मिनट में मर्टेंस ने आत्मघाती गोल करते हुये रियाल को 2-1 से आगे कर दिया। वहीं मोराटा ने फिर 90वें मिनट में गोल कर स्पेनिश क्लब को 3-1 से मैच में जीत दिला दी। रियाल ने दोनों चरण कुल 6-2 के स्कोर पर अपने नाम किये। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!