फिट हुए कश्यप की नजरें राष्ट्रमंडल खेलों के लिए क्वालीफाई करने पर

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 01:51 PM (IST)

नई दिल्ली: घुटने के आपरेशन के कारण रियो ओलिंपिक से बाहर रहे पारूपल्ली कश्यप अब फिट होकर भारतीय टीम में अपनी जगह फिर से पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं और उनकी नजरें 2018 राष्ट्रमंडल खेलों में खिताब बरकरार रखने पर है। कोहली को पिछले साल जर्मन ओपन में चोट लगी थी जिससे दूसरा ओलिंपिक खेलने का उनका सपना टूट गया।   

इंडिया सुपर सीरिज के दौरान उन्हें पता चला कि वह समय पर ठीक नहीं हो सकेंगे और 4 मई की समय सीमा से पहले अपनी रैंकिंग में सुधार नहीं होने के कारण दूसरा ओलंपिक खेलने का उनका सपना टूट जाएगा। घुटने की चोट से उबरने के बाद जनवरी में प्रीमियर बैडमिंटन लीग के दौरान उनके कंधे में चोट लगी । अब वह पूरी तरह से फिट हैं लेकिन राष्ट्रमंडल खेलों की टीम में जगह पाने के लिये उन्हें अच्छे रैंकिंग अंक चाहिए।  

उन्होंने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि मेरे लिए यह कठिन समय था । पहले घुटने की चोट से ओलंपिक खेलने का मेरा सपना टूटा और फिर कंधे में चोट लगी। अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं और चाइना मास्टर्स ग्रां प्री गोल्ड में अपने प्रदर्शन से खुश हूं।  उन्होंने कहा कि ज्यादा खेलकर मेरा प्रदर्शन बेहतर होगा। यह 4 महीने में मेरा पहला टूर्नामेंट था और अब मुझे राष्ट्रमंडल खेलों की टीम में चयन के लिए अपनी रैंकिंग में सुधार करना है। मैं राष्ट्रमंडल खेलों में अपना खिताब बरकरार रखना चाहता हूं। यह मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News