करूण को कमान सौंपने का फैसला बहुत पहले कर दिया था : द्रविड़

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 08:54 PM (IST)

मोहाली: दिल्ली के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने करूण नायर को कार्यवाहक कप्तान नियुक्त करने के टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव किया क्योंकि कर्नाटक का यह बल्लेबाज आईपीएल में रन बनाने के लिये जूझ रहा है। दिल्ली की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आज यहां 67 रन पर सिमट गयी और उसे छठा मैच गंवाना पड़ा। नायर अभी तक आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। 

उन्होंने अब तक आठ मैचों में 89 रन बनाये हैं।  द्रविड़ से चोटिल जहीर खान के स्थान पर नायर को कप्तान नियुक्त करने के बारे में पूछा गया तो इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि उनकी फार्म का उनकी कप्तानी से कोई लेना देना नहीं है।  द्रविड़ ने मैच के बाद कहा, ‘हमने टूर्नामेंट में काफी पहले तय कर दिया था कि अगर जहीर खान चोटिल हो जाता है तो उनकी जगह करूण कप्तानी करेंगे। पिछले साल के उप कप्तान जेपी डुमिनी और क्विंटन डिकाक भी टीम में नहीं हैं।’’ 

उन्होंने मैच के बारे में कहा, ‘‘यह बेहद निराशाजनक रहा। जब आपकी टीम 67 रन पर सिमट जाए और विपक्षी टीम बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर ले तो आपके पास कहने के लिये कुछ नहीं होता है। इसके अलावा कुछ नहीं कहा जा सकता है कि हम आज हम अपने प्रदर्शन से बहुत निराश हैं और हमारी बल्लेबाजी खराब रही। ’’ द्रविड़ ने हालांकि कहा कि उनकी टीम वापसी करेगी।  

भाषा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News