अजलान शाह में जीत से करेंगे शुरुआत :श्रीजेश

Friday, April 28, 2017 3:45 PM
अजलान शाह में जीत से करेंगे शुरुआत :श्रीजेश

इपोह: भारतीय कप्तान पी आर श्रीजेश ने शुक्रवार को कहा कि टीम का लक्ष्य अजलान शाह हॉकी टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत करना है। भारत का टूर्नामेंट में पहला मुकाबला शनिवार को ब्रिटेन के साथ होगा।

श्रीजेश ने मुकाबले की पूर्वसंध्या पर कहा कि टीम का मनोबल ऊंचा है और टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यहां आने के बाद से ही हमने रोजाना अभ्यास किया है और हम पिछले 5-6 दिनों में यहां की परिस्थितियों से अभ्यस्त हो गए हैं।  भारतीय टीम टूर्नामेंट की तैयारी के लिए एक सप्ताह पहले ही मलेशिया आ गयी थी। भारतीय टीम अपने पहले मैच में शनिवार को ब्रिटेन से भिड़ेगी। भारतीय टीम आखिरी बार ब्रिटेन से गत वर्ष 36वीं चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ी थी और उसे 2-1 से हराया था।  

गोलकीपर कप्तान ने कहा कि यह नई टीम है जिसमें काफी युवा खिलाड़ी हैं। इस टीम में 3-4 ही सीनियर खिलाड़ी हैं लेकिन टीम की मानसिक मजबूती को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि यह टीम काफी ऊर्जा के साथ खेलेगी। श्रीजेश ने कहा कि पहला मैच हमेशा महत्वपूर्ण होता है और हम निश्चित ही जीत के साथ शुरुआत करना चाहते हैं। ड्रेसिंग रूम में माहौल जबरदस्त है और हर खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार है। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !