बुमराह की नो बॉल से मिली सीख, पुलिस कर रही है बखूबी इस्तेमाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 05:02 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच के नतीजे से भी एक सीख मिली जिसे राजस्थान ट्रैफिक पुलिस बखूबी इस्तेमाल कर रही है। दरअसल, इस मैच में जसप्रीत बुमराह के द्वारा फेंकी गई एक नो बॉल भारत को काफी भारी पड़ी थी, जो अब जयपुर में सड़क सुरक्षा का विज्ञापन बन गया है। 
PunjabKesari
जयपुर ट्रैफिक पुलिस का यह विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बन रहा है। इस विज्ञापन में जेबरा क्रॉसिंग को नहीं लांघने की हिदायत के साथ जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंकी गई नो बॉल की तस्वीर भी लगी है। साथ में लिखा है कि 'लाइन क्रॉस’’ ना करें।
PunjabKesari
गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा था। मैच के चौथे ही ओवर में जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान को धोनी के हाथों कैच करा दिया। अभी भारत ने विकेट गिरने का जश्न मनाना शुरू भी नहीं किया था कि अम्पायर ने उसे नो बॉल करार दिया। इसके बाद बुमराह की वो नो बॉल काफी सुर्खियों रही। जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने इस फोटो को जेबरा लाइन उल्लंघन से जोड़कर एक विज्ञापन बना दिया है जो यह संदेश दे रहा है कि लाइन क्रॉस करना आपके लिए काफी महंगा पड़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News