पहलवान नरसिंह की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2016 - 09:18 PM (IST)

सोनीपत: नाडा डोप टेस्ट में फेल हुए पहलवान नरसिंह यादव ने उनके खाने में मिलावट कर साजिश के तहत उन्हें डोपिंग में फंसाने के मामले में खुद राई थाना पहुंच कर केस दर्ज कराया है और सोनीपत पुलिस ने बुधवार को इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 
नरसिंह राई थाना(सोनीपत) में पहुंचे और अपनी शिकायत पुलिस को दी। उनका आरोप है कि भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के उत्तरी क्षेत्रीय केंद्र सोनीपत में रसोई के अंदर घुसकर उनके खाने में एक युवक ने प्रतिबंधित पदार्थ मिलाया। नरसिंह की शिकायत पर राई थाना पुलिस ने एक नामजद सहित अन्य पर खाने में नशीला पदार्थ मिलाने और उनके खिलाफ षडय़ंत्र रचने का आरोप लगाया है। 
 
राई थाना पुलिस ने इस संबंध में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाने (धारा-328) और षडय़ंत्र रचने (120बी) का मामला दर्ज किया है। पहलवान नरसिंह के पिछले महीने डोप टेस्ट के लिए गए नमूने पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद नरसिंह ने साजिश के तहत उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था। उन्होंने मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे राई थाना में पहुंचकर अपनी शिकायत दी।
 
उन्होंने कहा कि पांच जून की रात को उनका साथी चंदन यादव रसोई में सब्जी बना रहा था। इसी दौरान वह टमाटर लेने स्टोर में गया तो इसी दौरान दिल्ली के दरियापुर नांगल निवासी जितेश नाम के पहलवान ने सब्जी में कुछ मिला दिया था। चंदन के आने पर वह बाहर चला गया। चंदन ने देखा कि खाने में झाग आए हैं। साथ ही कुछ हरा व सफेद पदार्थ पड़ा है। मैस कर्मी विजय और राहुल ने बताया कि जितेश ने खाने में कुछ मिलाया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News