ट्विटर पर खूब हुई पाक क्रिकेटर अकमल की बेइज्जती, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

Monday, July 17, 2017 5:18 PM
ट्विटर पर खूब हुई पाक क्रिकेटर अकमल की बेइज्जती, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की अनुबंध सूची से बाहर किए गए बल्लेबाज उमर अकमल को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब फैंस ने बेंटले कार के साथ फोटो पोस्ट करने को लेकर उनकी सोशल साइट पर काफी खिंचाई की।  उमर ने 13 जुलाई को सोशल साइट ट्वीटर पर बेंटले कार के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘कड़ी मेहनत के बाद लंदन में लुत्फ उठा रहा हूं।’’

उमर के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनकी बेइज्जती करना शुरू कर दिया। लतीफ उर रहमान के नाम के फैन ने उमर के ट्वीट कर रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘तू और कड़ी मेहनत कर। हा हा।’’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘‘बेंटले कार खरीदने के लिए तुम्हारे पास पैसे कहां से आए। मुझे तो लगता है कि किसी और की कार के पास खड़े होकर तूमने यह फोटो खिंचाई है।’’ इन सारी आलोचनाओं से परेशान होकर उमर ने नकारात्मक कमेंट नहीं करने की अपील भी कर डाली। इसके बावजूद भी फैंस पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। 

एक अन्य फैन ने रीट्वीट करते हुए कहा, ‘‘कैब ड्राइवर की नौकरी पाने के लिए आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि भविष्य में आपके पास कोई क्रिकेट तो बचा नहीं। अब आप टीम में जगह पाने के हकदार नहीं है।’’ उमर को फिटनेस संबंधी समस्या के कारण ही चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक पहले पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण स्वदेश वापस भेज दिया गया था। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से अनुबंध पाने वाले क्रिकेटरों की जो सूची जारी की गई हैं, उसमें भी उमर को बाहर रखा गया है।  

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स-

 

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन