पाक के दिग्गज क्रिकेटर का ऐलान- भारत को भी हराएंगे और ट्रॉफी भी लाएंगे

Friday, May 19, 2017 6:57 PM
पाक के दिग्गज क्रिकेटर का ऐलान- भारत को भी हराएंगे और ट्रॉफी भी लाएंगे

लाहौर: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से पहले ऐलान किया है कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट में न सिर्फ चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराएगी बल्कि खिताब पर भी कब्जा करेगी।  एक जून से इंग्लैंड और वेल्स में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में भारतीय टीम इस बार विराट कोहली की कप्तानी में अपने खिताब का बचाव करने उतरेगी और उसके अभियान की शुरूआत ही चार जून को एजबस्टन में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से होगी। दोनों देशों के बीच इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर अभी से क्रिकेट प्रेमियों ही नहीं पूर्व खिलाडिय़ों में भी काफी उत्साह का माहौल है। इस मैच के तमाम टिकट बिक चुके हैं।  
PunjabKesari
इंजमाम को है ट्रॉफी जीतने की आशा
पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम ने हालांकि कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड दौरे में केवल भारत को ही नहीं हराने जा रही है बल्कि खिताब भी हासिल करेगी। उन्होंने एक पाकिस्तानी अखबार से कहा कि हम इंग्लैंड में सिर्फ भारत को ही हराने नहीं जा रहे हैं और न ये हमारा एकमात्र लक्ष्य है। हम वहां चैंपियनशिप जीतने जा रहे हैं। इंजमाम की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम ने वर्ष 2004 में एजबस्टन में ही भारत को हराया था और पूर्व क्रिकेटर ने भरोसा जताया कि उनकी टीम इस उपलब्धि को दोबारा दोहरा सकती है। उन्होंने कहा कि हम दोबारा जीत सकते हैं।  
PunjabKesari
दो बार ट्रॉफी जीत चुका है भारत
पाकिस्तानी टीम ने हाल ही में कैरेबियाई दौरे पर वेस्टइंडीज को 2-1 से हराकर टेस्ट सीरीज जीती है और इंजमाम का मानना है कि उनके लिये चैंपियंस ट्राफी से पहले यह जीत मनोबल बढ़ाने वाली होगी। बता दें कि भारत आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दो बार वर्ष 2002 और 2013 में अपने नाम कर चुका है और वह गत चैंपियन भी है जबकि पाकिस्तान की टीम चैंपियंस ट्राफी के फाइनल तक में कभी जगह नहीं बना सकी है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !