चैंपियंस ट्राॅफी में जीत के बाद पाक सेना ने भारत का उड़ाया मजाक, बोले...

punjabkesari.in Monday, Jun 19, 2017 - 04:13 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सेना ने चैम्पियंस ट्रॉफी क्रिकेट फाइनल में अपने देश की जीत के बाद भारत का मजाक उड़ाते हुए अशांत बलूचिस्तान में जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए शीर्षक दिया जिसका भी इससे संबंध हो: दूर रहो। आेवल में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद जीत के इशारे (वी इशारे) के साथ सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और सैनिकों के नाचने की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ ग॥ष्ठफूर ने बलूचिस्तान की तस्वीरें साझा की जहां लोग जीत का जश्न मना रहे थे।  

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘और यह हमारा बलूचिस्तान है।’’ जिसका भी इससे संबंध हो। दूर रहो। इन तस्वीरों को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण की प्रतिक्रिया माना जा रहा है जो उन्होंने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिया था जिसमें उन्होंने बलूचिस्तान और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों पर पाकिस्तान की ज्यादती का मुद्दा उठाया था।  

गफ्फूर ने साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें कथित तौर पर श्रीनगर में लोगों को भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने देखा गया।  उन्होंने लिखा, ‘‘और यह श्रीनगर है।’’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘‘पाकिस्तान के साहसी सैनिक टीम पाक और देश को बधाई देते हैं। हमें अपने दुश्मनों के सभी खतरों से एकजुट होकर पाक की रक्षा करनी चाहिए।’’ पाकिस्तान ने कल फाइनल में भारत को 180 रन से हराकर खिताब जीता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News