पेस ने विन्सटन-सलेम आेपन और यूएस आेपन के लिए राजा से जोड़ी बनाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 07:39 PM (IST)

नई दिल्ली: लिएंडर पेस ने विन्सटन-सलेम आेपन और यूएस आेपन के लिए मुंबई के साथी खिलाड़ी पूरव राजा के साथ जोड़ी बनाई है जो प्रो सर्कटि पर इस अनुभवी महान खिलाड़ी के साथ जोड़ी बनाने वाले सातवें भारतीय हैं। राजा और दिविज शरण की जोड़ी काफी सफल रही थी लेकिन वे लोस काबोस में 250 अंक का बचाव करने में असफल रहे, जहां उन्होंने पिछले साल खिताब अपने नाम किया था। बल्कि उन्होंने रैंकिंग सूची में 15-15 स्थान गंवा दिए।

उनकी संयुक्त रैंकिंग 137 (शरण 68 और राजा 69) होती और उन्होंने अनुमान लगाया कि बतौर टीम वे यूएस आेपन में प्रवेश नहीं कर पाते जिसमें पिछले साल कट करीब 130 रैंकिंग अंक था जिससे उन्होंने अलग होने का फैसला किया।   पेस की रैंकिंग 59 है, उन्होंने राजा के साथ जोड़ी बनाई जबकि शरण ने 66 रैंकिंग पर काबिज जर्मनी के आंद्रे बेगेमान के साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया।   इसके लिये प्रविष्टि भेजने की अंतिम तारीख 18 अगस्त है। हालांकि कई एकल खिलाडयिों ने युगल में नहीं खेलने का फैसला किया है और कट उतना ज्यादा नहीं निकला जितने की उम्मीद थी।

कट 155 रैंकिंग अंक का हुआ। शरण ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए यह अलगाव ही सबसे समझदारी वाला विकल्प था।  शरण ने पीटीआई से कहा, Þ Þहां, हम एक साथ प्रवेश कर सकते थे लेकिन हमें इसके बारे में अंतिम समय में ही पता चलता। अगर हम एक साथ नहीं जाते तो हमें अंतिम मिनट में जोड़ीदार ढूंढने में परेशानी होती क्योंकि हर कोई स्थायी टीम बना चुका होता। या फिर हममें से किसी एक को जोड़ीदार मिलता इसलिये हमें जल्द ही फैसला करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News