क्रिकेटर युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले पर वकील ने दी सफाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2017 - 11:19 AM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ उनके छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा द्वारा कल घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया गया था। आकांक्षा ने ना सिर्फ युवराज बल्कि जोरावर उनकी मां शबनम सिंह के खिलाफ भी शिकायत की है। 

युवी के वकील ने दी सफाई
इस मामले पर युवी के वकील ने सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ गलत बातें फैलाई जा रही है, जिसमें कहा गया है कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये सारे आरोप निराधार है। ऐसी कोई एफआईआर और शिकायत दर्ज नहीं की गई। 

युवराज के भाभी ने लगाया ये आरोप
स्वाति ने कहा कि घरेलू हिंसा का मतलब शारीरिक यातना ही नहीं होता है। इसका अर्थ मानसिक और वित्तीय रूप से दी गई यातनाएं भी होती हैं। इसके लिए युवराज को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, क्योंकि वह एक मूकदर्शक की तरह मेरी मुवक्किल पर होते अत्याचारों को देखते रहे।" उनके वकील ने कहा कि जब जोरावर और जोरावर की मां आकांक्षा पर बच्चे के लिए दबाव डाल रहे थे, तो युवराज ने भी उनका साथ दिया। वह भी आकांक्षा पर मां बनने के लिए दबाव डाल रहे थे। वह अपनी मां के साथ मिले हुए थे। 

इससे पहले भी युवराज पर लगा चुकी है आरोप
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब अकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर आरोप लगाए हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे। इंटरव्यू में आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि, उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News