न्यूजीलैंड की टीम में चोटिल खिलाडिय़ों की तिकड़ी शामिल

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 05:21 PM (IST)

वेलिंगटन: तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनगन, एडम मिल्ने और ऑलराउंडर कोरी एंडरसन की तिकड़ी चोट के बाद अपनी फिटनेस साबित कर चैंपिंयस ट्रॉफी के लिये न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम में वापसी करने जा रही है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इंग्लैंड में एक से 18 जून तक होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिये 15 सदस्यीय टीम घोषित की। मैक्लेनगन और मिल्ने ने आखिरी बार 2016 की शुरूआत में राष्ट्रीय टीम की ओर से वनडे खेला था और गत वर्ष चोट के कारण वे अधिकतर सत्र मैदान से बाहर रहे थे। 

वहीं एंडरसन को पीठ में दर्द की गंभीर समस्या है और वह हाल में आस्ट्रेलिया, बंगलादेश और दक्षिण अफ्रीका की सीरीज से बाहर रहे थे। तीनों खिलाड़ी फिलहाल आईपीएल में विभिन्न टीमों की ओर से खेल रहे हैं और अपनी फिटनेस साबित कर राष्ट्रीय टीम में जगह बना पाये हैं। न्यूजीलैंड के कोच माइक हैसन ने कहाÞ मुझे तीनों खिलाड़यिों की टीम में वापसी से खुशी हो रही है क्योंकि इनके पास काफी अनुभव है। मिच और एडम अच्छी तरह दौड़ पा रहे हैं और कोरी भी गेंद से काफी अच्छा खेल रहे हैं। हमारी टीम में अच्छा गेंदबाजी और बल्लेबाजी क्रम है।  

न्यूजीलैंड चैंपिंयस ट्राफी के ग्रुप ए में है जहां उसके साथ आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और बंगलादेश भी हैं। टीम इस प्रकार है- केन विलियम्सन( कप्तान), कोरी एंडरसन,ट्रेंट बोल्ट, नील ब्रुम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मार्टिन गुप्तिल, टॉम लाथम, मिशेल मैक्लेनगन, एडम मिल्ने, जिमी नीशाम, जीतन पटेल, ल्यूक रोंची, मिशेल सेंटनेर, टिम साउदी, रॉस टेलर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News