पहली नजर में क्लीनबोल्ड हो गए थे नवजोत सिंह सिद्धू

punjabkesari.in Friday, Oct 20, 2017 - 01:56 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी, राजनेता और टेलीविज़न के दि कपिल शर्मा शो के मेंटर नवजोत सिंह सिद्धू का जन्मदिन है। इनकी सादगी, विचार और त्वरित शायरी का अंदाज को लोगों काफी पसंद करते है और उनके बारे में और जानना चाहते हैं। क्या आप जानते हैं कि ये क्रिकेटर असल जिंदगी में काफी रोमांटिक है। 

पहली नजर में हुआ था प्यार 
नवजोत सिद्धू के अनुसार उन्हें नवजोत कौर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था यानि कि क्लीन बोल्ड हो गए थे, लेकिन उन्हें मनाने में काफी वक्त लग गया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस रास्ते से नवजोत कौर रोज निकलती थीं, वहां एक चिकेन की दुकान थी। वो रोज वहां चिकेन खाते थे और उनका इंतजार करते रहते थे। नवजोत जैसे ही वहां से अपनी एक सहेली के साथ निकलती थीं, वो उनके पीछे-पीछे चलने लगते थे। 

PunjabKesari

इस तरह हुई शादी 
इसके साथ उन्होंने बताया कि जब वह उनके पीछे जाते थे तो कहते जाते थे कि हां कर दो। लेकिन वह कभी जवाब नही देते थे। जब नवजोत कौर ने शादी के लिए हां कर दी तो  कहने लगे कि पहले जन्मपत्री दिखाउंगा, फिर शादी करूंगा। फिर उनके पत्नी ने बताया कि उन्होंने भी ठान लिया था कि अब देर नहीं करनी। फिर सिद्धू ने मेरी जन्मपत्री दिखाई और हमारे 36 गुण मिले। आखिरकार वह शादी के बंधन में बंध गए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News