PCB के नए अध्यक्ष सेठी ने कहा-पाकिस्तान में होंगे अगले सत्र से PSL के 8 मैच

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 04:27 PM (IST)

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) के नए अध्यक्ष और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट के प्रमुख नजम सेठी ने अगले सत्र से लीग के 8 मैच स्वदेश में कराने की प्रतिबद्धता जताई है।   

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की वार्षिक आम बैठक में बोर्ड के नए अध्यक्ष अनुमोदित किए गए सेठी ने कहा कि इन 8 मैचों में 4 लाहौर में और 4 कराची में आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने पाकिस्तान में एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को वापिस लाने के प्रति भी अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।  

सेठी ने कहा कि अगले सत्र में हम लीग के 8 मैच पाकिस्तान में कराने जा रहे हैं। इन 8 मैचों में 4 लाहौर में और 4 कराची में आयोजित किए जाएंगे। पीएसएल के तीसरे सत्र में सभी खिलाड़ी पाकिस्तान में खेलने के लिए राजी होंगे। यह खिलाड़ियों के साथ किये गये समझौते का एक हिस्सा है।   

पीएसएल प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान में खेलने के लिए विदेशी खिलाड़ियों को 50 प्रतिशत अतिरिक्त फीस दी जाएगी। उन्होंने बताया कि लीग की 6 फ्रेंचाइजी टीमों को खरीदने में 30 से अधिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पार्टियों ने इच्छा जताई है। गौरतलब है कि 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से जिम्बाब्वे को छोड़कर किसी भी अन्य अंतरराष्ट्रीय टैस्ट टीम ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News