तियानजिन ओपन के पहले ही राउंड में बाहर हुई शारापोवा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 03:18 PM (IST)

मॉस्को: तियानजिन ओपन चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा यहां क्रेमलिन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गई। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी शारापोवा ने रविवार को ही करीब ढाई वर्ष के अपने उतार चढ़ाव से भरे सफर के बाद तियानजिन ओपन टेनिस टूर्नामैंट में खिताब जीता था। लेकिन रूसी खिलाड़ी मंगलवार रात अपने इस फार्म को यहां बरकरार नहीं रख पाई और स्लोवाकिया की मेगदालेना रिबारीकोवा के हाथों हार कर टूर्नामैंट से बाहर हो गई।   

8वीं सीड रिबारीकोवा ने विश्व रैंकिंग में 57वें नंबर की शारापोवा को एक घंटे 53 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6-4 से पराजित किया। दूसरे राउंड में रिबारीकोवा का मुकाबला फ्रांस की एलाइज कोर्नेत से होगा जिन्होंने एक अपने पहले दौर के मुकाबले में रूस की एकातेरिना माकारोवा को एक घंटे 25 मिनट में 6-3, 6-3 से हराया।  

5 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन शारापोवा ने इस सनसनीखेज हार के बाद कहा कि यह बेहद कड़ा मुकाबला रह। 10 साल के अंतराल के बाद मैं यहां फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट थी। लेकिन यह आज की जीत के लिए काफी नहीं था। रिबारीकोवा ने शानदार प्रदर्शन किया और वह इस जीत की हकदार थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News