खिताबी जीत से सत्र का अंत करना चाहेंगी शारापोवा

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 04:07 PM (IST)

तियानजिन: डोपिंग के डंक के बाद तियानजिन के रुप में अपना पहला खिताब जीतने वाली रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने कहा है कि अब वह खिताबी जीत के साथ सत्र की समाप्ति करना चाहती है।   

पूर्व नंबर एक शारापोवा ने रविवार को ही करीब ढाई वर्ष बाद तियानजिन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के रूप में अपना पहला खिताब जीता है। डोपिंग के कारण करीब 15 महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद रूसी खिलाड़ी का यह पहला खिताब है। शारापोवा अब अगले सप्ताह से शुरु होने वाले क्रेमलिन कप में हिस्सा लेंगी। शारापोवा ने कहा कि निश्चित रूप से यहां पर खिताब जीतना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। लेकिन मैं खिताबी जीत के साथ सत्र की समाप्ति करना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि पिछली बार कब मैं लगातार 3 टूर्नामेंट खेली थी। परंतु इस बार इस टूर्नामेंट में मैं अपना सबकुछ झोंकना देना चाहती हूं।

5 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन शारापोवा के करियर का यह 36वां खिताब है। उन्हें इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रवेश दिया गया था। रूसी खिलाड़ी ने कहा कि काफी समय के बाद मैंने विजेता के रूप में ट्राफी ग्रहण की है। यह मेरे लिए काफी शानदार अनुभव है। जब आप शुरु से टूर्नामेंट की शुरुआत करते हैं और खचाखच भरे दर्शकों के सामने फाइनल खेलते हैं तो इससे आपको काफी ऊर्जा और उत्साह मिलती है। शारापोवा 2007 के बाद से पहली बार क्रेमलिन टूर्नामेंट में खेलेंगी जहां वह अपने अभियान की शुरुआत स्लोवाकिया की मेगदालेना रिबारीकोवा के खिलाफ मुकाबले से करेंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News