सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटीं चोटिल शारापोवा

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 01:59 PM (IST)

सिनसिनाटी:  रूस की मारिया शारापोवा कंधे की चोट के कारण सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। पूर्व चैंपियन ने बताया कि गत माह उन्हें स्टैनफोर्ड क्लासिक के पहले दौर के मैच के दौरान बाएं कंधे में चोट लगी थी और इसलिए वह सिनसिनटी से हट रहीं हैं। इस टूर्नामेंट में रूसी खिलाड़ी को वाइल्ड कार्ड दिया गया था। लेकिन वर्ष आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन को ध्यान में रखते हुये एहतियातन शारापोवा ने यह फैसला किया है।   

वर्ष 2011 में सिनसिनाटी में चैंपियन रहीं शारापोवा शनिवार को यहां खेलने पहुंची थीं लेकिन बाद में डाक्टरों की सलाह के बाद उन्होंने हटने का फैसला कर लिया। शारापोवा को अपने पहले राउंड के मैच में विश्व की 12वीं नंबर की खिलाड़ी येलेना ओस्तापेंको से भिडऩा था जो इस बार की फ्रैंच ओपन चैंपियन बनी हैं। 

प्रतिबंधित दवा मेलडोनियम के सेवन के आरोप में अपने 15 महीने के निलंबन के बाद वापसी कर रहीं शारापोवा को अभी तक डब्ल्यूटीए टूर में मिले जुले परिणाम मिले हैं और 30 वर्षीय खिलाड़ी स्टटगार्ट में सेमीफाइनल तक पहुंचीं लेकिन मैड्रिड के दूसरे राउंड में हार गयीं जबकि इटालियन ओपन में रिटायर्ड हर्ट हो गई। इसके बाद उन्होंने स्टैनफोर्ड से नाम वापिस लिया और रोजर्स कप से भी हट गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News