पंजाब पर जीत के साथ दिल्ली की उम्मीदें कायम

Saturday, February 18, 2017 8:26 AM
पंजाब पर जीत के साथ दिल्ली की उम्मीदें कायम

चंडीगढ़: मंदीप सिंह तथा इयान लेवर्स के दो-दो अंकों की बदौलत दिल्ली वेवराइडर्स ने शुक्रवार को जेपी पंजाब वारियर्स को 6-1 के एकतरफा अंदाज से पराजित किया और हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) में लंबी छलांग के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई।   दिल्ली के इस जीत के साथ 8 मैचों से 21 अंक हो गए हैं। वह तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं जबकि पंजाब इस हार के बाद अंतिम स्थान पर खिसक गया है। उसके आठ मैचों से 17 अंक हैं।  

दिल्ली ने पंजाब को चौथे मिनट में ही चौंकाते हुये पेनल्टी कार्नर पर पहला गोल कर बढ़त हासिल कर ली। यह गोल जस्टिन रोज ने किया। 17 वें मिनट में रूपिंदर पाल सिंह ने पेनल्टीकार्नर पर ही दूसरा गोल कर यह बढ़त 2-0 की कर दी। पंजाब की तरफ से मार्क ग्लेघोर्ने ने 30 वें मिनट में अपनी टीम का खाता खोला लेकिन पेनल्टी कार्नर पर किया गया यह गोल पंजाब के लिये अंतत: एकमात्र गोल ही रहा।   

मंदीप सिंह ने 38 वें मिनट में मैदानी गोल तथा इयान लेवर्स ने 44 वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक पर गोल कर दो-दो अंक जुटाये और 6-1 के स्कोर के साथ मैच को एकतरफा बना दिया। इसके बाद कोई और गोल नहीं हो सका और दिल्ली ने यह मुकाबला 6-1 के अंतर से अपने नाम किया। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !