पहले होटल में लगी आग, अब स्टेडियम से चोरी हुआ धोनी का सामान

Sunday, March 19, 2017 10:05 AM
पहले होटल में लगी आग, अब स्टेडियम से चोरी हुआ धोनी का सामान

नई दिल्ली: विजय हजारे ट्राफी के सेमीफाइनल मैच से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के  द्वारका के एक पांच सितारा होटल से तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार की है। इसके बारे में धौनी ने द्वारका सेक्टर 10 पुलिस थाने में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस वेलकम आईटीसी होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। धोनी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि 17 मार्च की सुबह 6:20 बजे वेलकम आईटीसी होटल के कर्मचारी आकाश हंस ने मुङो होटल में आग लगने की सूचना दी और मुझे अपने साथ सुरक्षित बाहर ले गया।  इसके बाद हमें किसी दूसरी सुरक्षित जगह ले जाया गया। शाम साढ़े चार बजे ट्रैवल मैनेजर संदीप फोगट और असिस्टेंट विकास हसिजा वेलकम आईटीसी होटल से मेरा सामान लेने पहुंचे तो उन्हें वहां मेरे तीन फोन नहीं मिले। इसकी सूचना होटल स्टॉफ को दी गई।

झारखंड की हार के बाद धोनी अलग से रवाना हुए   
विजय हजारे ट्राफी के सेमीफाइनल में बंगाल से 41 रन से हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अलग से रवाना हुए जबकि झारखंड के अन्य सदस्य टीम बस से गए। धोनी ने 4 चौकों की मदद से 62 गेंद में 70 रन बनाए। लेकिन वह टीम की खराब गेंदबाजी से काफी निराश थे।  डीडीसीए अधिकारी ने कहा कि हां, धोनी मैच के बाद कार से अलग से रवाना हुए। झारखंड की टीम के बाकी खिलाड़ी टीम की बस से गए। हालांकि धोनी अभी तक टीम के साथ ही टीम बस में ही यात्रा कर रहे थे और टीम के होटल में ठहरे हुए थे। यहां तक कि वह कोलकाता भी ट्रेन से ही गए थे।  




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !