चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो सकता हैं टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

Friday, April 21, 2017 1:44 PM
चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो सकता हैं टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

नई दिल्ली: टी 20 मैचों के बाद सभी क्रिकेट फैंस को चैंपियन ट्रॉफी का बेसर्बी से इंतजार हैं, लेकिन इस टूर्नामैंट के शुरु होने से पहले ही टीम इंडिया को करारा झटका लग गया हैं। सूत्रों के अनुसार  टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल आईसीसी के इस बड़े टूर्नामैंट से बाहर हो सकते हैं। 

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि मुझे टीम में वापसी के लिए इंतजार करना होगा, लेकिन संभावना बहुत कम है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट सीरीज के दौरान मुझे कंधे में इतनी दर्द थी कि मैं कुछ पोजिशम में रह ही नहीं पाता था। मुझे शॉट्स खेलने में परेशानी हो रही थी। मैं दवाइयां खाकर और टेप लगाकर खेल रहा था।  उन्होंने कहा, ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कितनी अच्छी तरह से रिहैब के दौरान अपना ध्यान रखता हूं। फिलहाल मुझे अभी आराम करते हुए 2-3 सप्ताह हुए हैं। इसके बाद मेरी फीजियोथैरिपी होगी. इसके साथ मेरा रिहैब शुरू होगा। 

बता दें कि राहुल इससे पहले कंधे में लगी चोट की वजह से टी 20 के पूरे सीजन से बाहर हो गए थे।  राहुल, टीम इंडिया के लिए अबतक सिर्फ 17 टेस्ट, 6 वनडे और 8 टी-20 मैच खेला है. टेस्ट क्रिकेट में राहुल ने 53.41 की स्ट्राइक रेट से 1200 रन अपने नाम किए हैं। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !