फाइनल हारने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे मैसी, VIDEO आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 01:17 PM (IST)

नई दिल्ली: लियोनल मैसी ने कोपा अमरीका फाइनल में पेनल्टी शूट आउट में चिली के खिलाफ हार के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबाल को अलविदा कह दिया जिससे अर्जेन्टीना फुटबाल संकट में आ गया है। अपनी पेनल्टी किक चूकने के बाद बार्सीलोना के सुपरस्टार मैसी  फूट फूट कर रोने लगे। अर्जेन्टीना की ओर से किसी बड़े टूर्नामैंट के फाइनल में मैसी की यह लगातार चौथी हार है।  
 
मैसी ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे लिए राष्ट्रीय टीम का साथ खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना हरसंभव प्रयास किया, मैं 4 बार फाइनल में पहुंचा और चैम्पियन नहीं बनने से पीड़ा पहुंचती है।  इस बीच मैनचेस्टर सिटी के अर्जेन्टीना के स्टार सर्जियो एगुएरो ने चेताया कि अन्य खिलाड़ी भी राष्ट्रीय टीम का साथ छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में हम सभी टूट गए हैं विशेषकर लियो। मैंने उसे कभी इस तरह की स्थिति में नहीं देखा।
 
उन्होंने कहा कि संभावना है कि मैसी अकेला नहीं होगा तो अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास लेगा। कई खिलाड़ी सोच रहे हैं कि खेलते रहें या नहीं। यह हमारी सबसे कड़ी हार है। एगुएरो ने यह तो नहीं बताया कि वह संन्यास लेंगे या नहीं लेकिन मीडिया में आई खबरों में उनके और जेवियर मासकेरानो के संन्यास लेने की संभावना जताई जा रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News