टैनिस टूर्नामैंट: सभी भारतीय क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 12:37 PM (IST)

इलक्ले: शीर्ष वरीय लिएंडर पेस और आदिल शमसदीन की जोड़ी ने पिछडऩे के वापसी करते हुए यहां एगोन एटीपी चैलेंजर टैनिस टूर्नामैंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जबकि पूरव राजा और दिविज शरण की जोड़ी भी आसान जीत के साथ अंतिम 8 में प्रवेश करने में सफल रही।  

पेस और कनाडा के उनके जोड़ीदार ने मैट रीड और जान पैट्रिक स्मिथ की आस्ट्रेलियाई जोड़ी को 127000 यूरो इनामी ग्रास कोर्ट प्रतियोगिता के पहले दौर में 4-6 6-3 12-10 से हराया। पेस और आदिल अगले दौर में बेलारूस के आंद्रेई वोसिलेवस्की और चिली के हेन्स पाडलीपिक कास्टिलो की जोड़ी से भिड़ेंगे।  

पूरव और दिविज की दूसरी वरीय जोड़ी ने भी विक्टर एस्ट्रेला बुर्गाेस और दारियां किंग की जोड़ी को पहले दौर में 6-2 6-4 से हराया। यह जोड़ी अगले दौर में संचाई और सोंचत रतीवताना की थाईलैंड की जोड़ी से भिड़ेगी।  इस बीच लंदन में एटीपी 500 एगोन चैम्पियनशिप में रोहन बोपन्ना और इवान डोडिग ने पहले दौर में काइल एडमंड और थनासी कोकिनाकिस की जोड़ी को 6-3 6-7 10-7 से हराया। वे अब हेनरी कोंटिनेन और जान पीयर्स की शीर्ष वरीय जोड़ी से भिड़ेंगे जिन्होंने जान इसनर और स्टीव जानसन की अमरीकी जोड़ी को 7-6 7-6 से हराया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News