फाइनल मैच हारने के बाद ड्रैसिंग रूम में कुंबले ने किस खिलाड़ी को फटकारा...

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 07:11 PM (IST)

नई दिल्ली: अनिल कुंबले के कप्तान विराट कोहली के साथ अनबन के चलते कोच पद से इस्तीफा देने के बाद भारतीय ड्रैसिंग रूम को लेकर कई कहानियां सामने आ रही हैं और इसमें ताजा चर्चा यह है कि कुंबले ने चैंपियंस ट्राफी का फाइनल हारने के बाद ड्रैसिंग रूम में बुरी तरह फटकारा था। भारतीय टीम को गत रविवार को लंदन में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से 180 रन की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। क्रिकइंफो के अनुसार मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा देने वाले कुंबले ने फाइनल के बाद अपना आपा खो दिया और ड्रैसिंग रूम में एक खिलाड़ी को खासी डांट लगायी। 

टीम की हार से निराश थे कुंबले
हालांकि इस खिलाड़ी का नाम कहीं सामने नहीं आया है। कुंबले अपनी टीम की हार से खासे निराश थे लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के एक अधिकारी का कहना है कि उनकी इस तरह की डांट का समय सही नहीं था। अधिकारी ने कहा कि फाइनल के बाद कुंबले ने एक खिलाड़ी को डांटा था। हर किसी चीज को करने का एक सही समय होता है, टीम हार गयी थी, उसका मनोबल गिरा हुआ था और कोच ने ड्रैसिंग रूम में आकर एक खिलाड़ी को डांट दिया।

कोहली को पसंद नहीं आया उनका तरीका
कोच पद से इस्तीफा दे चुके कुंबले इन घटनाक्रमों पर हालांकि टिप्पणी के लिये उपलब्ध नहीं थे। उन्होंने अपना इस्तीफा देने के बाद एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कप्तान विराट कोहली को उनके काम करने का तरीका पसंद नहीं है। ऐसी भी खबरें आयी हैं कि कुंबले टीम के खिलाडिय़ों को बच्चों की तरह डांटते थे। यह भी कहा जा रहा है कि कुंबले और विराट के बीच पिछले छह महीनों में आमने सामने की कोई बातचीत नहीं हुई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News