बैंगलोर की शर्मनाक हार, कोलकाता ने 82 रनों से जीता मैच

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 11:59 PM (IST)

कोलकाता: कोलकाता ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से आज यहां बेंगलूर को 82 रन से करारी शिकस्त देकर दर्शकों का दिल जीत लिया। इस तरह कोलकाता सात मैचों में पांचवीं जीत दर्ज कर 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर कायम है जबकि बेंगलूर के इतने ही मैचों में दो जीत से केवल चार अंक है जिससे वह अंतिम और आठवें स्थान पर खिसक गयी।   

बेंगलूर ने बल्लेबाजी का न्यौता देकर कोलकाता को 19.3 आेवर में 131 रन पर आल आउट कर दिया। इस तरह आज के मैच में सुनील नारायण शीर्ष स्कोरर रहे जिन्होंने 17 गेंद में 34 रन की पारी खेली जिसमें छह चौके और एक छक्का जड़ा था। लेकिन बेंगलूर का कोई भी खिलाड़ी दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका और पूरी टीम 9.4 आेवर में 49 रन पर सिमट गयी जो आईपीएल इतिहास में उसका न्यूनतम स्कोर है।   

‘मैन आफ द मैच’ नाथन कूल्टर नाइल ने तीन आेवर में 21 रन, कोलिन डि ग्रैंडहोमे ने 1.4 आेवर में चार रन और क्रिस वोक्स ने दो आेवर में छह रन देकर तीन तीन विकेट चटकाये। बेंगलूर ने अपने कप्तान विराट कोहली का विकेट दूसरी ही गंेद पर गंवा दिया और अगले ही आेवर में मनदीप सिंह के रूप में दूसरा विकेट खो दिया। इतना ही काफी नहीं था कि तीसरे ही आेवर में एबी डिविलियर्स भी खराब शाट खेलकर विकेटकीपर रोबिन उथप्पा को आसान कैच देकर आउट हो गये जो नाथन कूल्टर नाइल का दूसरा विकेट था। केदार जाधव के आउट होने से 4.1 आेवर में स्कोर चार विकेट पर 24 रन हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News